ग्रेटर नोएडा में मिठाई के लिए सास से झगड़े के बाद बहू ने 2 साल के बेटे संग खाया जहर, मासूम की मौत


पुलिस ने बताया कि जहर खाने के बाद महिला और उसके बच्चे को गंभीर हालत में नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां गुरुवार देर रात अस्पताल में मासूम शिवम की इलाज के दौरान मौत हो गई। Woman ate poison with 2 year old son after dispute with mother-in-law over sweets child died in Greater Noida – Newzshala – खबरों की पाठशाला

 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक महिला का मिठाई न देने पर अपनी सास से झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर महिला ने अपने दो साल के बेटे को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। गंभीर हालत में महिला और उसके मासूम बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। हालांकि, महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है




बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक ईको विलेज वन सोसाइटी में जोगिंदर सिंह माली का काम करता है। जोगिंदर सोसाइटी में बने सर्वेंट क्वार्टर में परिवार के साथ रहता है। पुलिस ने बताया कि 21 जून को जोगिंदर के घर में कहीं से मिठाई आई थी। मिठाई बांटने को लेकर जोगिंदर की पत्नी पूनम और उसकी मां के बीच झगड़ा हो गया। इसी बात को लेकर गुस्से में आकर पूनम ने अपने दो साल के बेटे शिवम को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया।

गंभीर हालत में महिला और उसके बच्चे को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां गुरुवार देर रात अस्पताल में शिवम की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। महिला की स्थिति खतरे से बाहर है और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। महिला फिलहाल बुलंदशहर के जहांगीराबाद स्थित अपने मायके में है। परिजनों की तरफ से इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *