चिन्मयी श्रीपदा को प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहे थे आदमी, की शिकायत तो इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड


सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है, जिसकी वजह काफी हैरान करने वाली है। चिन्मयी ने उन लोगों की शिकायत की जो उन्हें प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहे थे। singer Chinmayi Sripada Instagram account suspends after she complained on males sending her Nude pictures -Newzshala – खबरों की पाठशाला
सिंगर चिन्मयी श्रीपदा  (Chinmayi Sripada) का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है, जिसकी वजह काफी हैरान करने वाली है। चिन्मयी श्रीपदा ने कहा है कि उन्हें बीते कुछ वक्त से इंस्टाग्राम पर पुरुष सोशल मीडिया यूजर्स अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहे थे। ऐसे में जब उन्होंने इसकी शिकायत इंस्टाग्राम से की तो उनका ही अकाउंट सस्पेंड (Chinmayi Sripada Instagram account suspended) कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद चिन्मयी श्रीपदा के फैन्स नाराज नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की पॉलिसी पर सवाल उठा रहे हैं

 

 

चिन्मयी श्रीपदा ने बनाया था बैकअप अकाउंट
याद दिला दें कि हाल ही में चिन्मयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था। चिन्मयी श्रीपदा और राहुल के ट्विन बच्चों के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसके एक ही दिन बाद उनका इंस्टा अकाउंट सस्पेंड हो गया। चिन्मयी श्रीपदा ने कहा कि उन्हें इस बात का आभास हो गया था क्योंकि पहले उनके डीएम ब्लॉक हो गए थे, और उन्होंने अपना एक बैकअप अकाउंट बना लिया था जिससे वो बीते कुछ वक्त से पोस्ट करने लगी थीं। चिनम्यी का जो अकाउंट सस्पेंड हुआ है, वो https://www.instagram.com/chinmayisripaada/ है।

प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहे थे लोग
न्यूज एजेंसी IANS की एक रिपोर्ट के मुताबिक चिन्मयी श्रीपदा ने बैकअप सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘आखिरकार इंस्टाग्राम ने मेरा अकाउंट रिमूव कर दिया है, क्योंकि मैंने उन लोगों की शिकायत की जो मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मैसेज करते थे। ये काफी पहले से हो रहा था, लेकिन मेरा एक्सेस ही रोक दिया गया। खैर जो भी है, ये मेरा बैकअप अकाउंट है।’ बता दें कि बैकअप अकाउंट https://www.instagram.com/chinmayi.sripada/ है।

मीटू मूमेंट को लेकर चर्चा में थीं चिन्मयी श्रीपदा
गौरतलब है कि चिन्मयी श्रीपदा कुछ वक्त पहले ही हैशटैग मीटू मूमेंट को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर लड़कियों के शोषण करने के आरोप लगाया था। बात चिन्मयी श्रीपदा की करें तो उनके नाम कई हिट गाने हैं। चिन्मयी श्रीपदा कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों, विशेष रूप से सामंथा रूथ प्रभु के लिए आवाज देने के लिए जानी जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *