भ्रष्टाचारी हेड कॉन्स्टेबल को अरेस्ट करने पहुंची थी एसीबी की टीम; पथराव कर छुड़ा ले गए घरवाले


धौलपुर में रिश्वतखोरी के एक मामले में फरार चल रहे पुलिस हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार करने गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम पर आरोपी के परिजनों एवं पड़ोसियों ने पथराव कर दिया। ACB team had arrived to arrest the corrupt head constable The family members took away the stone pelting – Hindustan

राजस्थान के धौलपुर में रिश्वतखोरी के एक मामले में फरार चल रहे पुलिस हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार करने गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम पर आरोपी के परिजनों एवं पड़ोसियों ने पथराव कर दिया। ये लोग आरोपी को भी छुड़ा ले गए। ब्यूरो की ओर से इस संबंध में निहालगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार रात की है। 

 

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक आशुतोष ने बताया कि एफआईआर में आरोपी हेड कांस्टेबल के परिजनों तथा पड़ोसियों समेत करीब तीन दर्जन लोगों को आईपीसी की धाराओं 332, 353, 143, 504 एवं 506 तथा 224 और 225 के तहत आरोपित किया गया है। आशुतोष के अनुसार ब्यूरो की टीम गुरुवार रात, एक साल पहले रिश्वत लेने के मामले में फरार चल रहे हेड कांस्टेबल विनोद शर्मा के घर पहुंची थी।

दो कॉन्स्टेबलों को आई चोटें
आशुतोष ने बताया कि विनोद को गिरफ्तार कर उसे जैसे ही गाड़ी में बैठाया, तो उसके शोर मचाने पर उसके परिजन और पड़ोसी पथराव करने लगे एवं हाथापाई करते हुए वे शर्मा को छुड़ाकर ले गए। उन्होंने बताया कि पथराव में करौली ब्यूरो के उपाधीक्षक अमरचंद व दो कांस्टेबलों को चोटें आईं हैं। उल्लेखनीय है कि आरोपी हेड कांस्टेबल रिश्वत लेने के एक मामले में साल भर से वांछित था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *