नोएडा में पूजा के दीपक ने फूंक दिया डॉक्टर का बंगला, अंदर फंसे परिवार के 13 लोग बचाए गए


मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे हमें सेक्टर-20 के डी ब्लॉक में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकलकर्मी और तीन दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। Lamp lit for prayer sets doctor bungalow in Noida on fire 13 people rescued -Newzshala – खबरों की पाठशाला

नोएडा के सेक्टर-20 में शुक्रवार सुबह पूजा-अर्चना के लिए जलाए गए दीपक से एक डॉक्टर के बंगले में भीषण आग लग गई। आग लगने के चलते बच्चों सहित एक दर्जन से अधिक लोग इमारत के अंदर ही फंस गए।

 

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि फंसे हुए लोगों को दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे हमें सेक्टर-20 के डी ब्लॉक में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकलकर्मी और तीन दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

सिंह ने कहा कि डॉक्टर ने सुबह के समय पूजा-अर्चना के लिए दीपक जलाया था जिससे बंगले की पहली मंजिल पर आग लग गई, जहां बच्चों सहित 13 लोग फंस गए।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि बंगले के अंदर पॉलीविनाइल क्लोराइड (पीवीसी) पैनलिंग थी, जिसकी वजह से बहुत अधिक धुआं निकला और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *